Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    दिल्ली : कोरोना वायरस (Corona Virus)  पूरी दुनिया जूझ रही है। दूसरी लहर (Corona Virus Second Wave) तबाही मचा रही है। सरकार (Goverment) ने सभी राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) और नाईट कर्फ्यू (Night Curfew) लागू कर दिया था। लेकिन अब कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या में कमी आने से सभी राज्यों में धीरे-धीरे अनलॉक की प्रकिया शुरू हो गई है। लेकिन सरकार लोगों से अभी कोरोना के नियमों का सख्ती से पालन करने की अपील कर रही है। लेकिन अनलॉक के बाद लोग लापरवाही देखा रहे है। कोरोना के नियमों का उल्लघंन  कर रहे है।

    सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती है। अब इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है। जो दिल्ली के  DLF Promenade Mall की है। यहां पर लोग मॉल के बाहर लंबी लाइन लगा कर खड़े है। यह तस्वीर देखकर सभी लोग हैरान है। तस्वीर में आप देख सकते है कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे है। लोग  एक मॉल के बाहर सामान लेने के लिए लोगों की लंबी लाइन लगी है।  इस लाइन में कई सारे लोग एक दूसरे से सटकर लंबी लाइन में खड़े दिखाई दे रहे हैं।

    इस तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने शेयर किया है। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि ‘जान जाए  बस Sale ना जाए’ यह तस्वीर देखकर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कर रहे है। लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे है।