मैगी के साथ हुआ फिर ‘सितम’, लोगों का फूटा गुस्सा, बोलें – गलती माफी के लायक नहीं

    दुनियाभर में मैगी (Maggi) को पसंद करने वालों की कोई कमी नहीं है। यह एक इंस्टेंट डिश है, जिसे बहुत जल्दी बनाकर खाया जा सकता है। युवाओं को मैगी बहुत पसंद होती है, लेकिन बुज़ुर्ग भी इसे बड़े चाव से खाते हैं। लोगों को मैगी इसलिए भी बहुत पसंद है क्योंकि इसे बनाना बहुत आसान है। वहीं आए दिन मैगी के साथ कई तरह के नए एक्सपेरिमेंट भी किए जाते हैं, जिसका वीडियो (Maggi Viral Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो जाता है। इसी कड़ी में एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग अपना सिर पकड़ लिए हैं, साथ ही मैगी (Maggi Strange Recipe Viral Video) के साथ ऐसा अत्याचार होते देख लोगों ने दुःख भी जताया है। 

    मैगी का यह एक्सपेरिमेंटल वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वैसे तो हर कोई अपनी तरह से मैगी को बनाना पसंद करता है, लेकिन इस वायरल वीडियो में मैगी की एक ऐसी रेसिपी बताई है, जिसे देखकर आपको गुस्सा तो आएगा ही, साथ ही आप अपनी पूरी ज़िंदगी में इस रेसिपी को ट्राय करने की कोशिश नहीं करेंगे।  

    देखें रेसिपी…

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Chahat Anand (@chahat_anand)

    दरअसल, वायरल वीडियो में एक महिला ने पहले तो मैगी को पैन में डालकर उबाला, फिर उसमें ओरियो बिस्किट का चूरा डाला। इसके बाद इसे अच्छे से मिक्स कर लिया। फिर इस मैगी को एक कॉफी मग में डाला और फिर इसपर आइसक्रीम डालकर इसे खाने के लिए तैयार कर लिया। इस वीडियो में मैगी की रेसिपी को देख लोग जमकर इसे कोस रहे हैं। साथ ही लोग इस वीडियो को देख तरह-तरह के कमैंट्स भी कर रहे हैं। वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर Chahat Anand नामक यूज़र्स ने शेयर किया है, जिसे जमकर लाइक भी किया जा रहा है।