शादी के बीच दोस्त ने की ऐसी हरकत, देखकर आप भी कहेंगे- भगवान ऐसा दोस्त…, देखें मज़ेदार वीडियो

    Loading

    सोशल मीडिया (Social media) पर अक्सर कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। कुछ वीडियो आपका दिल जीत लेते हैं या फिर आपको खिलखिलाकर हंसने का मौका दे देते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दोस्त (Friend) ने अपनी ही दोस्त के शादी में ऐसी हरकत की, जिसे देख आप भी ज़ोर- ठहाके लगाने लगेंगे। या वीडियो बेहद ही मज़ेदार है। इस वीडियो को देख लोग कई शानदार कमैंट्स (Comments) भी कर रहे हैं। 

    वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। ये बात तो सभी जानते हैं दोस्ती का रिश्ता कितना पाक और अहम होता है। इसके कई मिसाल आज भी हमारे सामने हैं। दुनिया में एक ये ही रिश्ता होता है, जहां हम अपने दिल की बात बेधड़क होकर कह सकते हैं। इस वीडियो में भी दोस्त ने कुछ ऐसा ही किया। 

    वीडियो में देखा जा सकता है कि ईसाई रीति-रिवाज के साथ एक शख्स की शादी हो रही होती है। उसी समय उसका दोस्त पीछे से आता है और दूल्हे का कपड़ा साफ करने लगता है। उसके बाद वह अपन जेब से एक रुमाल निकालता है और दूल्हे के सिर पर थोड़ा थूककर उसका सिर साफ़ करने लगता है। उसे ऐसा करते देख दूल्हे को भी हंसी आ जाती है। यह वीडियो साफ़ तरीके से बताता है कि शरारती दोस्त कैसे होते हैं और वो कहीं भी कुछ भी कर सकते हैं अपने दोस्त के साथ। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।