Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    कुत्ते (Dogs) कितने वफादार जानवर (Animals) होता है। कुछ लोग सड़क पर घूमते हुए जानवरों को भी खाना खिलाते है। कुछ लोग जानवर से बहुत प्यार करते है। वह अपने पेट्स (Pets) को इंसानों की तरह पालते है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते है। जो सड़क पर घूम रहे जानवरों को  बिना मतलब के मारते है। आए दिन जानवरों के साथ होने वाली बदसलूकी देख कोई भी सहम जाएगा।

    इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। जो कुत्ते को बार-बार लात मार रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Bollywood Actress Raveena Tandon) ने शेयर किया है।

    इस वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद रवीना ने पुलिस को कुत्ते को मार रहे शख्स पर एक्शन लेने की मांग की है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स जींस-शर्ट पहने एक शख्स बड़ी बेरहमी से एक हस्की कुत्ते को लात मार रहा है। जबकि उसे कुत्ते ने कुछ नहीं कहा। इसके बावजूद भी शख्स कुत्ते को लात मारता है। इस वीडियो को किसी और ने ट्विटर पर शेयर कर इस मामले की शिकायत की है।

    इस वीडियो को रवीना टंडन ने शेयर करते हुए लिखा है कि  ओएमजी यह पागल है -कृपया इस पर गौर करें. इस तरह के लोग इन खूबसूरत बच्चों के लायक नहीं हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपना ये ट्वीट @गुरगांवपुलिस और @DCPSouthDelhi को टैग किया, ताकि वीडियो में दिखने वाले शख्स के खिलाफ एक्शन लिया जा सके।

    जिस शख्स ने इस वीडियो को शूट कर इस मामले की शिकायत की है। उसने बताया है कि यह शख्स रोजाना ऐसा करता है। इसलिए इस शख्स के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए।