Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    अमेरिका: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हैरान कर देने वाली तस्वीर वायरल हो रही है। यह मामला अमेरिका (America) का है। जहां एक मकान की छत (Roof) से सांप (Snake) गिरने का मामला सामने आया है। जिसके बाद सभी लोग यह तस्वीर (Photo) देखकर  हैरान हो गए है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक परिवार के नए मकान की छत गिरने से सभी लोग डर गए लेकिन उसे भी ज्यादा हैरानी की बात यह है कि उन्हें छत में सांपों का परिवार मिला। बताया जा रहा है कि घर में शख्स अपनी पत्नी सुजेन और अपनी 13 वर्षीय सौतेली बेटी के साथ रहते है।

    उन्होंने 1 महीने बाद ही अपने मकान मालिक को छत  के लीक होने की खबर दी थी। हालांकि मकान मालिक द्वारा इस मुद्दे को पर कभी ध्यान नहीं किया गया था और महीनों बाद जब छत गिर गई और इसके अंदर कम से कम चार रैट स्नेक रहते पाए गए। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस तस्वीर को ट्विटर पर .Bliss ZechmanNC9 नाम के ट्विटर यूजर ने तस्वीर शेयर की और लिखा, “Snakes In The Roof! बताया जा रहा है कि हैरी पुगलीस (Harry Pugliese) का कहना है कि फरवरी से ईस्ट विलानो स्ट्रीट पर इस घर में समस्याएं बनी हुई हैं, लेकिन मकान मालिक ने उन्हें ठीक नहीं किया।

    जब हैरी ने एनिमल कंट्रोल को फोन किया, तो उन्होंने कहा कि छत को नीचे उतारने और चारों सांपों को बाहर निकालने के लिए मकान मालिक की अनुमति लेनी होगी. पुगलीस ने कहा, उसका मकान मालिक ‘इस बारे में कुछ नहीं करना चाहता था।