ब्रिज पर हुआ दर्दनाक Accident, रेलिंग पर जाकर लटक गई कार, नदी में गिरी मासूम बच्ची- देखें तस्वीरें

    एक्सीडेंट के वायरल तस्वीरें (Accident Viral Photo) और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी ट्रेंड में रहते हैं। कभी-कभार कुछ ऐसी तस्वीर भी वायरल हो जाती है, जिसे देख आपकी आंखों में आंसू भी आ जाते हैं। दुनियाभर में रोज़ाना एक्सीडेंट से कई लोग अपनी जान गवां देते हैं। एक ऐसा ही खतरनाक एक्सीडेंट की तस्वीर सोशल मीडिया पर ज़ोरो-शोरो से वायरल हो रही है। यह एक्सीडेंट मैरीलैंड (Maryland) के ओशन सिटी (Ocean City) में हुआ था। एक्सीडेंट में एक छोटी बच्ची को बचाने के लिए एक शख्स नदी में कूद (Man Jumping Into Water To Save A Toddler) जाता है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उस आदमी की खूब तारीफ भी की जा रही है। 

    दलअसल, रविवार को एक कार का खतरनाक हादसा हुआ। जहां कार रेलिंग से लटक गई। जिसके बाद 23 महीने की बच्ची कार ने से नदी में गिर जाती है, जिसे बचाने के लिए एक आदमी नदी में कूद जाता है। इस हादसे की तस्वीर ओसियन सिटी फायर डिपार्टमेंट ने सोशल मीडिया पर जारी की है और एक बयान में कहा कि दुर्घटना में कई अन्य लोग घायल हो गए हैं। सूचना मिलते ही फायर और पुलिस यूनिट को घटना स्थल पर पहुंच गई थी। वाहन रेलिंग से लटक रही थी और टक्कर के बाद कई मरीज घायल हो गए थे। अग्निशमन विभाग ने कहा, टक्कर के बाद कार से लोगों को निकाल लिया गया।

     

    बता दें कि हादसे के तुरंत बाद एक बच्ची नदी में गिर गई थी। जिसे बचाने के लिए शख्स नदी में कूद जाता है और बच्ची को बचा लेता है। व्हीटिंगटन ने बताया की जिस वक्त हादसा हुआ, उस वक्त शख्स पुल पर चल रहा था। हालांकि, कूदने वाले ने अपना नाम मीडिया पर जाहिर करने से मना कर दिया है।