Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    मिस यूनिवर्स 2020 (Miss Universe 2020) की प्रतियोगिता में भारत की तीसरे नंबर पर आई। मिस एडलाइन कैस्टेलिनो (Adline Castelino) का गुड़िया का लुक सामने आया है। यह गुड़िया (Doll) के लुक में काफी अच्छा है। यह लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यह एडलाइन कैस्टेलिनो की खूबसूरत गुड़िया बनाई है। एक श्रीलंकाई कलाकार (Sri Lankan artist) ने उन्होंने यह एडलाइन कैस्टेलिनो से प्रेरित होकर खूबसूरत एक साड़ी-पहने हुए एक गुड़िया बनाई और इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कि इस उम्मीद से यह तस्वीर शेयर की थी कि वह इसे जरूर देखेंगी और ऐसा हुआ भी एडलाइन कास्टेलिनो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कलाकार की रचना शेयर किया।

    कलाकार ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि कि गुड़िया कैस्टेलिनो के लिए “श्रीलंका से प्यार” का प्रतीक थी। उन्होंने कहा, “साड़ी एक पारंपरिक पोशाक है जो पूरे देश को एक साथ बांधती है। भारत के राष्ट्रीय फूल (National flower of India) से प्रेरित सुंदर रंग है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गुड़िया की ड्रेस प्रतियोगिता में ‘नेशनल कॉस्ट्यूम’ राउंड के लिए कैस्टेलिनो के पहनावे से प्रेरित थी।  एडलाइन कास्टेलिनो ने हाथ से बुनी गुलाबी साड़ी पहनी थी, जो राष्ट्रीय पुष्प कमल से प्रेरित थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by NIGYDOLLS (@nigydolls)

    एडलाइन कैस्टेलिनो कॉस्ट्यूम’ राउंड के दौरान गहरे गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी।  साड़ी को हैदराबाद के रहने वाले श्रवण कुमार (Hyderabad-based Shravan Kummar) ने डिजाइन किया था।