वोट डालने गई थी मां, रोते हुए बच्चे को गोद में लेकर कुछ यूं संभाल रहा था पुलिसकर्मी, देखें दिल छू लेने वाली Viral तस्वीर

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कभी-कभी कुछ ऐसी तस्वीर वायरल (Viral Photo) हो जाती है, जो आपके मन को बहुत भाती है। कुछ ऐसी ही एक तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा रही है, जिसकी तारीफ करते लोग थक भी नहीं रहे हैं। यह तस्वीर एक पुलिस कांस्टेबल (Andhra Pradesh police constable) की है, जो एक मासूम बच्चे को गॉड  मन बहला रहा है। दरअसल बच्चे की माँ मतदान के लिए पोलिंग बूथ (voting booth) के अंदर गई हुई थी। इसी दौरान कांस्टेबल ने बच्चे को अपने गोद में ले लिया था। 

    इस फोटो को आंध्र प्रदेश पुलिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है, फोटो में आप तमिलनाडु (Tamil Nadu) में वोटिंग बूथ के बाहर तैनात वर्दीधारी सिपाही को एक महीने के बच्चे को गोद में संभालते हुए देख सकते हैं।इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। लोगों को ये तस्वीर बहुत पसंद आ रही है। 

    चुनाव 2021 के लिए तैनात अनंतपुर (Anantapur) के पुलिस कांस्टेबल ने एक महीने के रोते हुए बच्चे को तब तक गोद में लिए रहे जब तक उसकी माँ वोटिंग बूथ से वापस नहीं आ गई, इस तस्वीर ने बहुतों का दिल जीत लिया है।जानकारी के लिए बता दें कि चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में 750 से अधिक निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान हुआ है।