Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    मुंबई : मुंबई पुलिस (Mumbai Police)  हमेशा सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहती है। वह लोगों को अपने मजेदार मीम्स (Mems) से संदेश देते रहते है। इन दिनों एक बार फिर से मुंबई पुलिस अपने रोचक पोस्ट (Post) शेयर किया है जो लोगों के लिए एक संदेश दे रहा है  और सुर्खियों में बने हुए है। यह संदेश लोगों को ऑनलाइन  सिक्यूरिटी (Online Security) को लेकर पोस्ट शेयर किया है। मुंबई पुलिस के इस तरह के पोस्ट से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं। यह लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण संदेश है। इससे लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

    मुंबई पुलिस की वायरल पोस्ट के मजेदार मीम्स में उन्होंने मशहूर वेब सीरीज मनी हाइस्ट (Money Heist) का एक मजेदार मीम शेयर किया है, एक्टर अल्वारो मोर्टे, वरुण धवन और क्रिकेटर विराट कोहली की फोटो देखने को मिलती है। इस तस्वीर में तीनों का लुक एक जैसा है। मुंबई पुलिस ईएसएस मीम्स को शेयर करते हुए कहा है कि  वें अपने विभिन्न सोशल मीडिया अकाउंट्स के लिए अलग-अलग पासवर्ड का इस्तेमाल करें ताकि आपकी आईडी का कोई गलत इस्तेमाल न कर सके।

    एक जैसा होने से आपके लिए खतरा बढ़ सकता है। मुंबई पुलिस का यह ट्विटर शेयर होने के बाद लोगों अपनी प्रतिक्रया देना शुरू कर दिया है। मुंबई पुलिस का यह तरीका लोगों को खूब पसंद आ रहा है। उनके मीम्स से समझाने का अंदाज बेहतरीन है।