प्राकृतिक सौंदर्य : ट्विटर पर वायरल हो रही नेचुरल स्विमिंग पूल की तस्वीर, आनंद महिंद्रा बोले – ”मुझे भी यहां जाना हैं”

    नई दिल्ली : अक्सर हमने बने हुए आट्रिफिशिअल स्वीमिंग पुल देखा हैं। पर जिस तस्वीर की हम बात कर रहे हैं। उस तरह के स्विमिंग पूल आपने शायद कभी नहीं देखे होंगे। इस गर्मी के मौसम में स्विमिंग पूल में जाने का आनंद ही कुछ और है, और अगर ऐसा स्विमिंग पूल आपको मिले जहां चारों तरफ पहाड़ और खुली हुआ हो तो आपका दिन ही बन जाएगा, सुनने में जरूर ये कोरी कल्पना लगे लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही स्विमिंग पूल की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर आपको वहां जाने का मन करने लगेगा।

    बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ने भी जब तस्वीर देखी तो उनका भी मन वहां जाने के लिए करने लगा और उन्होंने कहा कि वो इस जगह को अपनी बकेट लिस्ट में डाल रहे हैं।महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार और अलग तरह के पोस्ट करने के लिए जाने जाते हैं, हाल ही में आनंद महिंद्रा ने एक फोटो रीट्वीट की जिसमें ये नेचुरल स्विमिंग पूल नजर आ रहा है।</

    खुले आसमान के नीचे, तमाम पहाड़ों और हरे भरे पौधों के बीच बने कुंड में एक आदमी नजर आ रहा है, जिसने आनंद महिंद्रा को वहां जाने के लिए लालायित कर दिया है, सिर्फ महिंद्रा ही नहीं अन्य लोगों को भी वहां जाने का मन करने लगा और हर कोई जानना चाहता है कि यह कहां है।

    कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ बकारिया नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस नेचुरल पूल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- “इस नेचुरल स्विमिंग पूल से बेहतर कोई  स्विमिंग पूल नहीं है।” इसी फोटो को आनंद महिंद्रा ने रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैंने ऐसा पहले कभी नहीं देखा, अब यह मेरी ट्रेवल की बकेट लिस्ट में शामिल हो गया है। सिद्धार्थ इसकी लोकेशन शेयर करो।’ आपको बता दें, ये तस्वीर उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में स्थित एक गांव की है, ये धारचूला के खेला नाम के एक गांव की तस्वीर है। पिछले साल फोटोग्राफर धामी नरेश ने इसे क्लिक किया था और सोशल मीडिया पर शेयर किया था, लोग इस जगह की सुंदरता से हैरान रह गए इस साल फिर से ये तस्वीर वायरल हो रही है।