Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से पूरा देश जूझ रहा है। इस वायरस से बचने के लिए सरकार सभी लोगों के मास्क पहनने (Wearing Mask) और सैनिटाइजर (Use Sanitizer) इस्तेमाल करने और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करने की अपील कर रही है। सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन मास्क को लेकर तरह-तरह के वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती है। कभी देसी जुगाड़ का मास्क कभी नीम तुलसी से बना मास्क ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे है। आज कल के फैशन (Fashion) की बात की जाये तो वह महामारी में फैशन निकाल लेंगे। अब इन दिनों मार्केट में एक नया स्टाइल का मास्क (Mask)  का वीडियो वायरल हो रहा है।

    यह मास्क LED मास्क है यह इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। यह फैशन के दौर में मास्क को लेकर भी नया एक्सपेरिमेंट किया है। इस  LED मास्क के  वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा नेशेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा है- मैं यह मास्क अपनी पत्नी को गिफ्ट करना चाहता हूं. कहां मिल सकता है? वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की ने ऑफिस में अजीबोगरीब लाइट मास्क वाला पहनकर बैठी है। जब भी वह कुछ बोलने की कोशिश करती है एलईडी लाइट मूव करने लगती है।

    इस लाइट को जलता देख हर कोई यही सोचता है कि कोई अलग-अलग तरह के मुंह बना रहा हो। यह अजीब तरह का मास्क का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे है।