ठाट हो तो ऐसी ! Corona की ऐसी की तैसी, बुजुर्ग ले रहा ऑक्सीजन और सिगरेट का एक साथ मजे , देखें मजेदार Video

    कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर ने लोगों की जिंदगी जीने का तरीका ही पलट कर रख दिया है। सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क, सैनिटाइजर जीवन का हिस्सा तो थे ही अब इसमें ऑक्सीजन सिलेंडर का नाम भी जुड़ चूका है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।  

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बुजुर्ग युक्ति  (Old Man Viral Video) आराम से कुर्सी पर बैठकर ऑक्सी और सिगरेट के कश के मजे ले रहा है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि वह Smoking और oxygen के कश को लेकर कफ्यूंज है। वीडियो का फनी पार्ट यह है कि अंत में यूजर Jolly LLB का क्फयूजिंग सीन जोड़ा गया है। जिसके चलते ही मामला वायरल हो रहा है। 

     IPS Rupin Sharma ने इस मजेदार वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन लिखा कि कश की कशमकश😊😊😊☺️☺️ #Smoking व #Oxygen नही रुक सकते😊😊😊😊 Oxygen का कश से मुकाबला , #Corona की ऐसी की तैसी। क्लीप वायरल होने के बाद लोगों ने मजेदार रिएक्शन देना शुरू कर दिया।

    लोग इस वायरल वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं, क्लीप पर कमेंट की झड़ी लगी हुई है। एक यूजर ने कहा कि ये नजारा वाकई फनी था, इसे देखने के बाद मेरी रोके नहीं रुक रही। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि यह सबसे मजेदार चीज है जो मैंने इस साल देखी है, अद्भुत!. इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो की अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।