Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    मगरमच्छ पानी में आये अपने शिकार को कभी जिंदा नहीं छोड़ता है। वह अपने शिकार में माहिर है इसलिए मगरमच्छ (Corocodile) को अपनी का राजा कहा जाता है। वह जगल के सभी जानवरों का नदी के किनारे पानी पीते दिखते ही बड़ी चालाकी से शिकार करता है। इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर मगरमच्छ का शिकार करने का हैरान कर देने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है। वायरल वीडियो में मगरमच्छ पानी में तैरते सांप (Snake) पर इतनी जबरदस्त अटैक करता है कि सांप का काम तमाम होने में 2 मिनट भी नहीं लगे।

    यह वीडियो को ट्विटर पर लाइफ एंड नेचर (Life And Nature) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन लिखा है- मगरमच्छ पानी में सांप का शिकार करता है। लाइफ एंड नेचर हमेशा ही जानवरों से जुड़े कई वीडियो और रोचक तस्वीरें पोस्ट करते रहते है जो लोगों को खूब पसंद आते है। इस बार भी वायरल हो रहे इस वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि नदी में सांप बड़े आराम से तैर रहा है उसके मगरमच्छ के आने की खबर नहीं, लेकिन मगरमच्छ सांप को देखकर पहले तो आराम से उसकी तरफ बढ़ता है, ताकि सांप को इसकी भनक न लग सके कि वो उसे पल भर में अपना शिकार बनाने वाला है।

     सांप इस खतरे से बेखबर होकर मगरमच्छ के पास से गुजरता है, लेकिन तब तक मगरमच्छ उस पर झपट्टा मार देता है और उसे अपने जबड़ों में दबोच लेता है। देखते ही देखते ही पल भर में मगरमच्छ उसका शिकार कर लेता है और उसे अपना निवाला बना लेता है। वीडियो को अब तक 23.1K लोग देख चुके है। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।