Roller Coaster Ride पर एक शख्स के हाथ से छूटा मोबाइल, दूसरे ने लपका शानदार कैच, देखें Video

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत सी अजीबोगरीब वीडियो वायरल (Strange Viral Video) होते रहते हैं। जिन्हें देखकर हर कोई हैरान (Shocking Video) रह जाता है। कुछ वीडियो तो ऐसे भी होते हैं जिन पर यकीन करना बहुत मुश्किल हो जाता है। एक ऐसा ही वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर कोई भी इस व्यक्ति हैरान रह जाएगा। यह वीडियो एक रोलर कोस्टर राइड (Roller Coaster Ride) का है, जिसमें आपको एक अद्भुत और हैरान कर देने वाला नज़ारा देखने मिला है। 

    वायरल वीडियो में रोलर कोस्टर पर राइड करता हुआ एक शख्स अपने मोबाइल फोन से खूबसूरत नज़ारे को अपने कैमरे में कैद करता हुआ दिखाई दे रहा है। लेकिन, तभी तेज हवा की वजह से उसका मोबाइल उसके हाथ से छूट जाता है। उसी झूले पर दो और युवक भी बैठे हुए हैं। दोनों अपनी मस्ती में डूबे होते हैं कि तभी उनमें से एक शख्स गिरता हुआ फोन लपककर तुरंत कैच कर लेता है।

    बता दें कि मोबाइल फोन कैच करने वाले शख्स का नाम सैमुअल कैम्फ है। हालांकि यह वायरल वीडियो बहुत पुराना है। इस वायरल वीडियो को Buitengebieden नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को सितंबर 2019 में शेयर किया गया था,  लेकिन एक बार फिर यह सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो को देख लोग अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया देते भी नज़र आ रहे हैं। साथ ही इसे जमकर लाइक भी कर रहे हैं।