Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    पाकिस्तान: पाकिस्तान (Pakistan) हमेशा से अपनी अजीबो- गरीब हरकत से सुर्खियों में बना रहता है। इन दिनों ऐसी ही एक अजीब किस्सा सुनने में आया है कि पाकिस्तान पुलिस ने एक दुकानदार से फ्री बर्गर (Burger) मांगा दुकानदार के मना करने पर  गुस्साए पुलिस वालों ने उस रेस्टोरेंट (Restaurant) में काम करने वाले 19 कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया। यह  खबर सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस इसको लेकर चर्चा कर रहे है यह खबर इंटरनेट पर छाई हुई है। पाकिस्तान अपनी ऐसी हरकतों से कभी बाज नहीं आता जिसके कारण सभी देश उस पर हंसते है। अब या हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है कि पुलिस ने फ्री का बर्गर खाने के लिए लोगों पर अपना पावर इस्तेमाल कर रही है।

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला शनिवार का है, जब पाकिस्तान के लाहौर के प्रसिद्ध ब्रांड जॉनी एंड जुगनू रेस्टोरेंट के कर्मचारियों को पुलिसवालों ने गिरफ्तार कर लिया। इस बारे में फूड चेन ने बताया कि ऐसा पहली बार नहीं है जब हमारे रेस्तरां में हमारी रसोई टीम और बाकी स्टाफ के साथ पुलिस वाले ने ऐसा सलूक किया हो, इससे पहले भी हमें पुलिसवालों ने काफी परेशान किया है और मुफ्त में खाना नहीं देने पर बुरा सलूक किया है। पुलिस ने 19 लोग जो ये  सभी बर्गर बनाने वाले एक रेस्त्रां में काम करते हैं।

    इनसे पुलिस ने मुफ्त में बर्गर मांगे थे, लेकिन जब इन लोगों ने बर्गर देने से मना कर दिया तो पुलिस ने स्टाफ के सभी लोगों को जेल में डाल दिया। खबर वायरल होने के बाद इस पर सभी लोग अपने मजेदार रिएक्शन दे रहे है।