Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    आपने आज कई इंटरव्यू (Interview) के कई वीडियो देखे होंगे। लेकिन आज तक आप ने जानवरों का इंटरव्यू का वीडियो नहीं देखा होगा। लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर जानवर (Animal Interview)  के इंटरव्यू का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर कई हंसी से लोट-पोट कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते है। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसे देखकर आप हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे।

    इस वीडियो में एक पाकिस्तानी रिपोर्टर का एक मवेशी के खेत में एक भैंस का इंटरव्यू का लिया और इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वीडियो छाया हुआ है। बता दें कि इस वीडियो को नैला इनायत (Naila Inayat) नाम की पत्रकार ने अपने ट्विटर हैंडल से यह वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि अब अमीन हफीज (Amin Hafeez) के मवेशियों का इंटरव्यू किए बिना ईद क्या है।

    वीडियो में आप देख सकते है कि पाकिस्तानी (Pakistani) रिपोर्टर अमीन हफीज को एक भैंस (Buffalo) से सवाल कर रहे है कि राजधानी लाहौर (Lahore) पहुंचने पर कैसा महसूस होता है। “लाहौर कैसा लगा आपको? “लाहौर का खाना अच्छा लगा की आपके गांव का खाना अच्छा लगा?” दोनों सवालों का जवाब देते हुए भैंस को जवाब देते देखा जा सकता है।  भैंस के जवाब को सुनकर सभी खुश हो रहे हैं।

    यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो को लोग जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे है। कुछ लोग वीडियो को देखकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग आलोचना भी कर रहे हैं।