Picture Credit:Twitter
Picture Credit:Twitter

    पाकिस्तान : न्यूज़ चैनल (News Channel) पर हमेशा किसी न किसी बात का बहस छिड़ी रहती है। कई बार ऐसा होता है कि न्यूज़ चैनल किसी मुद्दे को लेकर जाने माने लोगों को बुलाया जाता है और उस मुद्दे पर उनकी राय ली जाती है। लेकिन अक्सर देखा जाता है कि वह सभी एक-दूसरे की बात पर सहमत न होने  के कारण आपस में बहस छिड़ जाती है। उन्हें शांत करवाना पड़ता है। वह अपनी बात को रखने की बजाय बहस करने लगते है। ऐसे ही एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (viral) हो रहा है जिसमें एक मुद्दे पर बहस छिड़ी और बहस इतनी बढ़ गई की महिला नेता ने  सांसद (MP) को थप्पड़ जड़ दिया। इस टीवी शो का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Prime Minister Imran Khan) हमेशा किसी न किसी बात को लेकर विवादों से घिरे रहते है। और अब उनकी करीबी महिला ने कुछ ऐसा किया है। जिससे अब वह विवादों में घिर गई है।

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  मरान खान की करीबी मानी जाने वाली डॉक्टर फिरदौस आशिक अवान (Dr Firdous Ashiq Awan) ने लाइव टीवी शो के दौरान बिलावल भुट्टो की पार्टी पीपीपी (PPP) के सांसद कादिर मंडोखेल (Qadir Mandokhel) को टीवी शो के दौरान जोरदार थप्पड़ मार दिया। इस घटना के वीडियो तेजी से वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होने के बाद फिरदौस आशिक अवान ने एक बयान जारी किया और पीपीपी सांसद कादिर मंडोखेल पर अपने पिता के खिलाफ गाली देने और धमकी देने के आरोप लगाया है। फिरदौस की मानें तो उन्होंने आत्मरक्षा करते हुए पीपीपी सांसद को थप्पड़ मारा और ऐसा करने के लिए उन्हें मंडोखेल ने ही मजबूर किया था। 

    इसके साथ ही महिला नेता ने कहा कि वो विपक्ष के नेता के खिलाफ मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के लिए शिकायत दर्ज कराएंगी। इस शो को पत्रकार जावेद चौधरी के एक्सप्रेस टीवी पर एक शो की रिकॉर्डिंग की जा रही थी। तभी यह घटना हुईं, जिसमें  फिरदौस आशिक अवान विपक्ष के नेता कादिर मंडोखेल के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन्हें गाली दे रही हैं, फिर गुस्से में आग-बबूला होकर वो उन्हें थप्पड़ मार देती हैं। यह घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।