Pic Credit: Instagram
Pic Credit: Instagram

    -सीमा वर्मा 

    अरशद खान (Arshad Khan) की पावरी (Pawri) का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। कुछ दिनों पहले इंटरनेट (Internet) पर एक लड़की का वीडियो (Pawri Girl) काफी चर्चा में बना हुआ था। जिसको लोगों ने बहुत पसंद भी किया था। वीडियो में लड़की अपनी सहेलियों के साथ थी। उसमें वह लड़की ने कहा था कि, ‘ये मेरी कार है, ये हम है और ये हमारी पावरी (Pawri) हो रही है। ये वीडियो वायरल होने के बाद बहुत लोगों ने इस पर वीडियो बनाया था, जो बेहद ही मजेदार और चर्चित रहा। 

    अरशद खान की पावरी हो रही है

    पकिस्तान का चायवाला और मॉडल अरशद खान ने भी अपने कैफ़े का इंट्रोडक्शन पावरी स्टाइल में दिया। उन्होंने कहा कि, ‘ये मेरा कैफ़े है, ये मेरा स्टाफ है और हमारी पावरी (pawri) हो रही है। अरशद का ये वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों के बीच एक चर्चा का विषय बना हुआ है। अरशद खान ने अपने कैफ़े का इंटीरियर को पतंग और पेंटिंग से सजाया। इस कैफ़े का नाम चायवाला रूफटॉप रखा है। जिसमें चाय के साथ ही खाने के लिए 15 से 20 डिश आपको मिल जाएगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 𝐂𝐞𝐥𝐞𝐛𝐫𝐢𝐭𝐢𝐞𝐬𝐩𝐤 (@celebritiespk)

    ये चायवाला रूफटॉप कैफ़े इस्लामाबाद में हैं। बता दें कि अरशद खान पहले चायवाले थे, जिसके बाद साल 2016 में उनकी एक फोटो वायरल हुई जिसने उन्हें फेमस कर दिया और उन्हें मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे और वह मॉडल बन गए। अब जब उन्होंने अपना कैफ़े खोला तो उन्होंने अपने कैफ़े का नाम चायवाला रूफटॉप रखा है। मॉडल बने के बाद भी उन्होंने अपने  कैफ़े के नाम के आगे अपनी पिछली जिंदगी को जोड़ा है, जो उनके कैफ़े के नाम में साफ़ नज़र आ रहा है।