Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    आज कल सोशल मीडिया (Social Media) पर अलग-अलग तरह के डिश (Dish) बनाकर फोटो शेयर करने का ट्रेंड (Photo Share Trend) चल रहा है। कोरोना (Corona) की वजह से लगे लॉकडाउन (Lockdown) में लगभग सभी लोगों ने एक न एक बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ न कुछ बनाकर ज़रूर उसकी फोटो शेयर की होगी, जिसे देख लोगों के मुंह में पानी ज़रूर आया होगा, लेकिन एक ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल (Photo Viral On Social Media) हो रही है, जिसका खूब मजाक बनाया जा रहा है। 

    दरअसल, पाकिस्तान (Pakistan) के इस्लामाबाद (Islamabad) के ट्विटर यूज़र (Twitter User) साद (Saad) ने डिश की तस्वीर शेयर की है, जिसका सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। 

    आप इस तस्वीर में देख सकते हैं एक बड़े से कटोरे में बिरयानी (Biryani) है और ऊपर स्ट्रौबरी (Strawberry) डाली हुई है, लेकिन वास्तव में यह डिश मांस डली नॉर्मल बिरयानी (Non-Veg Biryani) की तरह ही लग रही थी। यह फोटो शेयर करते हुए साद ने कैप्शन में लिखा, “आज हमने घर पर ‘स्ट्राबिरयानी’ (Strobiryani) बनाई है और मुझे यह जानना है कि आपको इस बारे में क्या कहना है?”

    शेयर होते ही यह फोटो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही है। वास्तव में लोग इस तस्वीर का बहुत मजाक बना रहे हैं। वहीं बिरयानी लवर्स इस रेसिपी से निराश है और इसकी खूब आलोचना भी कर रहे हैं। कमेंट बॉक्स में भी यूज़र्स कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि पाकिस्तान में इससे पहले भी एक व्यक्ति ने चिकन बर्गर में आइसक्रीम मिलाकर खाया था, जो बेहद वायरल हुआ था। अब ऐसा लगने लगा है कि पाकिस्तानियों को अपना मजाक बनाना पसंद आने लगा है।