Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    जोमाटो फ़ूड डिलीवरी (Zomato) ऐप हमेशा से अपने मजेदार ट्वीट (Tweet) और कहानियों को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया रहता है। इन दिनों जोमाटो के बर्थडे (Birthday) पर पेटीएम (Paytm) के विश (Wish) करने का मजेदार ट्वीट तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। जिस पर फिर जैमोटो ने भी चुटीले अंदाज में चुटकी ली। यह ट्वीट सोशल मीडिया पर लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग इस ट्वीट पर जमकर मजे ले रहे है।

    बता दें कि पेटीएम ने जोमैटो 13 साल पूरे होने यानि उसके बर्थडे (Birthday) पर अनोखे तरीके से बधाई दी. पेटीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि , ‘डीयर @Zomato, हम आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं। आपके बर्थडे पर हम सरप्राइज केक भेजने वाले थे लेकिन ऑर्डर जोमैटो से होता और सरप्राइज बर्बाद हो जाता तो उसके बजाय एक सरप्राइज इमोजी केक है।

    पेटिएम के इस ट्वीट पर जौमेटो ने भी मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए लिखा कि ‘शुक्रिया, हमारी फाइनेंस टीम कह रही है कि हम आपको इमोजी केक के लिए ट्रीट पेटीएम नहीं दे सकते, इसलिए हमें उम्मीद है कि यह (पैसों का इमोजी) काम करेगा। दोनों के मजेदार ट्वीट सोशल मीडिया पर छाए हुए है।

    लोग इसे पढ़कर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है। लोगों को दोनों की जुगलबंदी काफी पसंद आ रही है। यूएर्स इस पर अपने-अपने तरीके से राय दे रहे है। इस पर यूजर्स ढेरों कमेंट कर रहे है।