वायरल फोटो देखकर उलझन में पड गए लोग, तेज नजर है तो पहचाने क्या है छुपा….

    नई दिल्ली : अक्सर ऐसा होता है की हमारे नजरो तले कुछ अलग सा निकल जाता है, पर उसे हम देख नहीं सकते हैं या पहचान नहीं सकते है। ऐसाही एक बेहतरीन और अलग फोटो सोशल मिडीया पर वायरल हो रहा है। लेकिन फोटो में क्या छिपा है ये पहचान पाना इतना आसान नहीं है। जंगल बड़ी अजीब जगह है। यहां जंगल पेड़ों के बीच शिकारी भी छिप जाता है औऱ शिकार भी। जंगल सबकी पहचान छिपाकर रखता है लेकिन एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें शिकार के झुंड में छिपा है शिकारी और लोग पहचान नहीं पा रहे हैं। 

    जी हां सोशल मीडिया पर जंगल से आई ये तस्वीर लोगों की आंखों की परीक्षा लेने पर तुली है और लोग तस्वीर को देखकर सिर खुजा रहे हैं कि कहां है वो शिकारी। दरअसल फोटो में एक टाइगर छिपा है लेकिन लोगों को दिखाई नहीं दे रहा है।इस तस्वीर को साकेत बडोला नामक यूजर ने अपने ट्टिटर पेज पर शेयर किया है। कैप्शन में लिखा गया है -क्या आप पहचान सकते हैं कि हिरणों के झुंड में कौन छिपा है।

     

    तस्वीर में जंगल के अंदर कई सारे हिरण झुंड में भागते दिख रहे हैं। चौकन्ने हिरणों के कान खड़े हैं और पांव सतर्क लेकिन जैसा बताया जा रहा है झुंड में कोई छिपा है, लेकिन वो है कहां। ये सोचकर लोग हैरान परेशान हुए जा रहे हैं।कमेंट्स में कुछ लोगों ने तस्वीर में छिपे टाइगर को पहचान लिया है तो कुछ लोग अभी भी पहचान पाने में नाकाम हो  रहे हैं। 

    लोग नहींपहचन पा रहे तस्वीर में क्या है  छिपा 

    एक यूजर ने लिखा है – मैं कुछ नहीं देख पा रहा हूं, अब आपको जवाब देने की जरूरत है। कुछ लोग कमेंट्स में ही इशारे करके बता रहे हैं कि उन्होंने टाइगर को खोज लिया है कि नहीं। एक यूजर ने बाकायदा रेड गोला लगाकर फोटो भेजी है और लिखा है कि ये फोटो मुझे अमिताभ बच्चन के एक गाने अरे दीवानों मुझे पहचानो…मैं हूं कौन।