Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    पाकिस्तान: दुनिया भर में कही न कही लोगों के हमशक्ल मिल जाते है। सोशल मीडिया (Social Media) पर सेलिब्रिटीज के कई हमशक्ल के वीडियो आये दिन वायरल होते रहते है। अब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (US President Donald Trump) का हूबहू शख्स पाकिस्तान (Pakistan) का कुल्फी बेच रहा है और इस शख्स का वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। यह शख्स रातों-रात स्टार बन गया है। सोशल मीडिया पर लोगों के लिए यह पाकिस्तान का कुल्फी वाला चर्चा का विषय बना हुआ है। यह शख्स गलियों  में जोर-जोर से गाना गाकर कुल्फी बेच रहा है।

    शख्स सोशल मीडिया पर अपने कुल्फी और न ही अपने गाने की वजह से फेमस हुआ है बल्कि शख्स मेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की तरह दिखने की वजह से फेमस हो रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पाकिस्तानी सिंगर शहजाद रॉय नेशेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि वाह कुल्फी वाले भाई क्या बात है।  वीडियो में आप देख सकते है कि कुल्फी बेचने वाला बुजुर्ग व्यक्ति कुर्ता-पायजामा पहने हुए अपनी आइसक्रीम की ठेली के सामने खड़े होकर गाना गाते हुए देखा जा सकता है।

    बता दें कि यह शख्स Albinism नाम की बीमारी से पीड़ित है,  जिसमें त्वचा का रंग सफेद पड़ने लगता है। जिसकी वजह से यह इस तरह से दिख रहा है और लोग इस शख्स की तुलना अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प  से कर रहे है। वीडियो को देखकर यूजर ने मजेदार कमेंट किया है कि ट्रम्प पाकिस्तान में कुल्फी बेच रहे हैं। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।