sex
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    केरल: दुनिया में कोरोना वायरस (Corona Virus) तबाही मचा रहा है। हर दिन कोरोना संक्रमितों (Corona Infected) के मामले रिकॉर्डतोड़ दर्ज किये जा रहे है। भारत में वायरस दुगुनी तेजी से फैल रहा है। वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया है लोगों के बाहर घूमने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है लोग अपनी ज्यादा जरूरी जरूरतों के लिए ही बाहर जा सकते है लोगों को बाहर जाने के लिए ई-पास (E-Pass) अनिवार्य कर दिया गया है। अधिकारियों को नागरिकों से हजारों ई-पास आवेदन प्राप्त होते हैं और यात्रा के लिए तभी अनुमति मिलती है। जब ई-पास के लिए वैध कारण बताया जाएऐसे में लोग घरों में रहने के लिए मजबूर है।

    कुछ दिनों पहले एक शख्स कि ई-पास के लिए आवेदन फॉर्म की तस्वीर वायरल हुई थी। जिसमें शख्स ने ई-पास के लिए वजह पिम्पल लिखा था कारण को देखकर डीएम भी हैरान थे। यह तस्वीर तेजी से वायरल हो गई थी। अब ई-पास के लिए आवेदन के लिए एक शख्स की वजह को लेकर वह सुर्खियां बटोर रहा है। शख्स के इस दी गई वजह को सुनकर सभी लोग हैरान हैं।  यह मामला कन्नूर के कन्नपुरम के इरीनावे इलाके का है। वहां के एक निवासी ने ई-पास के लिए आवेदन किया। फॉर्म में वजह सेक्स के लिए बाहर जाने की जरूरत है लिखा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शख्स शाम के समय कन्नूर जाना चाहता था। लेकिन उसने जो आवेदन फॉर्म में लिखा उसे पढ़कर पुलिस भी चौंक गई।

    वालपट्टनम पुलिस को उस व्यक्ति का पता लगाने के लिए कहा गया और फिर उसे पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया। शख्स को थाने लाने के बाद शख्स ने बताया कि उसमें एक टाइपो एरर था।शख्स ने दलील दी कि वास्तव में वो सेक्स के बजाय सिक्स पीएम लिखना चाहता था। शख्स ने पुलिस से इसके लिए माफी मांगी, जिसे अधिकारियों ने स्वीकार कर लिया और उस व्यक्ति को छोड़ दिया।