Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    पश्चिम बंगाल : कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus Epidemic) को रोकने के लिए सरकार (Government) ने लॉकडाउन (Lockdown) लागू कर दिया है। सभी लोगों के लिए पाबंदियां लगा दी गई है। जिसके चलते सभी लोगों घर में रहने के लिए मजबूर है। ऐसे में लोग बाहर निकलने के कई जुगाड़ लगा रहे है। लोगों के लॉकडाउन में बाहर निकलने और पुलिस के डंडे से बचने के लिए जुगाड़ के कई वीडियो वायरल हो रहे है। जिसे देखकर सभी लोग अपन हंसी रोक नहीं पा रहे है। इसे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर लोग अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं। वीडियो में एक शख्स मिठाई खरीदने के लिए बाहर (Go Out to Buy a Man Dessert) जाना है। इसके लिए उन्होंने जबरदस्त दिमाग लगाया। उसने अपने गले में एक तख्ती लटकाया हुआ है जब पुलिस वाले उससे पूछता है कहां जा रहे हो तो वह गले में लटकी एक तख्ती दिखाता है।जिसे देखकर पुलिस वाले भड़क जाता है और उसे डांटकर वहां से भगाता है।

    यह वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल  हो रहा है। यह वीडियो पश्चिम बंगाल (West Bengal) का है। वीडियो नजर आ रहा है कि एक शख्स मिठाई खरीदने के लिए बाहर निकलता है। पुलिस वाले उससे पूछते है कि कहां जा रहे हो तो वह गले में लटकी एक तख्ती दिखाता है। जिसे देखकर पुलिस वाले भड़क जाता है और उसे डांटकर वहां से भगाता है।

    वीडियो को ट्विटर पर Abhishek Mukherjee के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में शख्स ने जो तख्ती में जो लिखा था। उसे पश्चिम बंगाल, ट्रांसलेट- मैं मिठाई खरीदने बाहर निकला हूं। पुलिस का यह पढ़कर दिमाग घूम गया और उसे भगा दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।