Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    दुनिया में सभी लोग अपनी एक बीवी से परेशान रहते हैं। इसलिए सोशल मीडिया (Social Media) पर कई बीवी से परेशान लोगों के लिए कई मीम्स बनते रहे है। अपने आप सभी लोगों ने किसी भी शख्स की कितनी शादियां (Wedding) सुनी होगी? एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक शख्स की एक नहीं, दो नहीं और चार नहीं बल्कि 16 बीवियां है। आप सभी यह सुनकर हैरान हो जायेगे। इसे हैरान कर देने वाली बात एक और है कि शख्स की 16 बीवियों से 151 बच्चे भी है। सभी को चौंका देने वाली यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। बता दें कि जिम्बाब्वे (Zimbabwe) का है शख्स की उम्र 66 वर्षीय है और वह सेवानिवृत्त युद्ध के दिग्गज है उनका नाम मिशेक न्यांडोरो (Misheck Nyandoro) है। हैरान करने वाली एक बात और सामने आई है कि मिशेक अब 17वीं शादी करना चाहते है। मिशेक की यह शादी करने की चर्चा दुनिया भर में है मिशेक कोई नौकरी नहीं करते है उनका फूल टाइम जॉब अपनी बीवी को खुश रखना है।

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनकी  सभी बीवियां साफ़-सफाई करती हैं, खाना बनाती हैं और उनकी सभी जरूरतों को पूरा करती हैं. अब वह सर्दियों में अपनी 17वीं दुल्हन से शादी करने की योजना बना रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि मरने से पहले उनकी 100 पत्नियां और 1000 बच्चे होंगे। मिशेक ने बताया कि बहुविवाह परियोजना जिसे मैंने 1983 में शुरू किया था और तब तक रुकने का इरादा नहीं है जब तक कि मुझे मृत्यु नहीं आती।  उन्होंने अपने टाइट सेक्स-शेड्यूल का भी खुलासा किया, जिसमें वे हर रात कम से कम चार पत्नियों को ‘संतुष्ट’ करते हैं। मैं पत्नियों की उम्र के अनुसार बेडरूम में अपनी सेक्स एक्टिविटी को अपनाता हूं। 

    मैं अपने स्केड्यूल के अनुसार बेडरूम में जाता हूं. फिर मैं अपनी पत्नी को संतुष्ट करता हूं और अगले कमरे में चला जाता हूं। यह मेरा काम है। मेरे पास और कोई काम नहीं है. मैं अपनी प्रत्येक पत्नी की आयु के अनुरूप बेडरूम में अपने व्यवहार को बदल देता हूं। मैं युवा लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार नहीं करता जैसा कि मैं बड़ी उम्र की पत्नियों के साथ करता हूं। वह इतने बड़े परिवार के साथ रहते हुए दावा करते है कि उन्हें पैसों कि कमी नहीं है उनके बेटे उन्हें पैसे और उपहार देते है। मेरे लिए मेरी पत्निया खाना बनाती है और मुझे जिसका खाना पसंद नहीं आता मैं उसका खाना फेंक देता हूं ताकि यह उनके लिए सीख हो कि वह अगली बार से बेहतर बनाने की कोशिश करे। मिशेक की इस शादी की चर्चा हर कोई कर रहा है।