Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    तेलंगाना : कोरोना वायरस की दूसरी लहर (Second Wave of Coronavirus) के तांडव के आगे लोग बेबस नजर आ रहे हैं। कोरोना वायरस फैलने से बचाव के लिए मास्क लगाना, सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करना सहित कई चीजें बेहद जरुरी हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर मास्क (Mask) न लगाने, नियमों का पालन न करने को लेकर कुछ लोगों के वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहे हैं। कुछ वीडियो में तो लोग नियमों का पालन नहीं करते हुए दिखाई देते हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं। जो सरकार के नियमों को लेकर जागरूक हैं और पालन कर रहे है। सोशल मीडिया पर मास्क को लेकर एक फोटो  वायरल (Photo Viral) हो रही है। जिसमें एक  शख्स ने चिड़िया के घोंसले को मास्क बनाकर पहना है जिसकी फोटो तेजी से वायरल हो रही है। जो लोगों को मास्क लगाना कितना जरूरी है यह भी बताता है।  

    बता दें कि यह फोटो तेलंगाना (Telangana) के एक शख्स की है। जिसने अपने चेहरे पर चिड़िया के घोंसले का मास्क बनाकर पहना हुआ है। क्योंकि वह मास्क खरीदने में सक्षम नहीं है। सभी लोगों के पास जरूरी नहीं कि मास्क खरीदने के पैसे हों लेकिन अपने स्वास्थ्य और लोगों को कोरोना न फैले इसलिए शख्स ने नियमों का पालन करने के लिए घोंसले का मास्क पहना है। इस शख्स की फोटो . @revathitweets नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई है।

    फोटो में दिखने वाला शख्स Kurmayya तेलंगाना के महबूबनगर (Mahabubnagar) जिले के चिन्नमुनुगल चाद (Chinnamunugal Chad) का रहने वाला है। शख्स पेंशन के लिए मंडल केंद्र पर आने के लिए पास मास्क न होने और उसे खरीद न पाने में सक्षम होने के चलते उसने चिड़िया के घोंसले का मास्क पहना और यहां पहुंच गया, अब उसकी फोटो वायरल हो गई है।