Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    धरती पर ही स्वर्ग है यह कहावत सच्ची है हम पूरी दुनिया घूमते है लेकिन भारत में ही घूमने के लिए ऐसी कई जगहें है जो हमें स्वर्ग जैसी लगेगी। ऐसे ही भारत के हिमालय (Himalaya) की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है। जिसे देखने के बाद आप हिमालय की इस खूबसूरती के दीवाने हो जायेगे। सोशल मीडिया (Social Media) पर हिमालय की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। यह हिमालय की तस्वीर ऊपर नासा के अंतरिक्ष यात्री और अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन (आईएसएस) के फ्लाइट इंजीनियर मार्क टी वंदे हेई (Mark T Vande Hei, NASA Astronaut and International Space Station (ISS) Flight Engineer) ने अंतरिक्ष से खींची है जो लोगों का दिल जीत रही है।

    तस्वीर को देखने के बाद लोग अपने रिएक्शन दे रहे है। वायरल हो रही हिमालय की इस तस्वीर को  देखने के बाद हर कोई हिमालय की खूबसूरती को शब्दों में पिरोने की कोशिश कर रहा है। तस्वीर को ये तस्वीर नासा के अंतरिक्ष यात्री और अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन (आईएसएस) के फ्लाइट इंजीनियर मार्क टी वंदे हेई ने अंतरिक्ष से खींची है।

    यह तस्वीर लोगों के चर्चा का विषय बनी हुई  है। ये लोगों को ध्यान अपनी ओर खींच रही है। यह इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।