Picture Credit: Youtube
Picture Credit: Youtube

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन पिज्जा डिलीवरी बॉय (Pizaa Delivery Boy) को लेकर कोई न कोई दिल छू जाने वाली कहानी सामने आती रहती है। पिज्जा डिलीवरी बॉय के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। लेकिन इन दिनों एक पिज्जा डिलीवरी बॉय ने पिज्जा डिलीवरी के वक्त कुछ ऐसा किया है। जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे ,वहीं आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। यह पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

    पिज्जा डिलीवरी बॉय  ने दरअसल उसी पिज्जा की एक स्लाइस निकालकर खा ली, जिसकी वह डिलीवरी करने आया था। वायरल हो रहा वीडियो लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। यह वीडियो लोगों को हंसाने का काम कर रहा है। यह वीडियो देखकर आपका दिन बन जायेगा। वीडियो में आप देख सकते है कि पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय घर का दरवाजा खटखटाता है और पिज्जा बॉक्स को जमीन पर रखता है।

    तभी उसे एक नोट मिलता है, जिसमें लिखा होता है, ‘टिप के लिए पैसे नहीं है, प्लीज पिज्जा की एक स्लाइस खा लो.’ उस नोट को पढ़ते ही पिज़्ज़ा वाला फटाक से बॉक्स खोलता है और अपने लिए एक स्लाइस निकालकर खा लेता है। आप सोच रहे होंगे कि डिलीवरी बॉय ने आखिर ऐसा क्यों किया, तो आपको बता दें कि  पिज्जा डिलीवरी करने वाला टिप न मिलने से नाराज था और इसी वजह से उसने जो पिज्जा वो देने आया था, उसमें से ही एक स्लाइस निकालकर खाने का फैसला किया।

    इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म  टॉक पर @ringdoorbell.compilation नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।