कार पर आसमान से गिरा प्लेन (Photo Credits-Twitter)
कार पर आसमान से गिरा प्लेन (Photo Credits-Twitter)

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। दरअसल आज के इस युग में जगह-जगह सीसीटीवी (CCTV) या फिर लोगों के पास कैमरा होने के कारण लोग कई चीजें अपने मोबाइल फोन में कैद कर लेते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहे ताजा वीडियो ने एक बार फिर साफ कर दिया है कि मौत कहीं भी और कभी भी आ सकती है। बताना चाहते हैं कि अमेरिका (America) के साउथ फ्लोरिडा (South Florida) में रोड पर जा रही एक कार पर आसमान से अचानक हवाई जहाज गिर गया। यह वीडियो वहां लगें सीसीटीवी में कैद हो गया और अब यह वायरल हो रहा है। 

    वहीं अमेरिका के साउथ फ्लोरिडा में हुई यह दर्दनाक घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार पायलट सहित तीन लोगों की जान इस हादसे में चली गई है। जबकि इस घटना में मृतक एक चार साल का बच्चा भी शामिल है। जिस वक्त यह हादसा हुआ बच्चे की मां कार चला रही थी। 

    सड़क पर जा रही कार पर अचानक आसमान से गिरा हवाई जहाज, देखें वायरल वीडियो-

    वहीं यह पूरी घटना इतनी भयानक थी कि जिसनें भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए। जो प्लेन हादसे का शिकार हुआ है उसनें फ्लोरिडा के पेमब्रोक पाइन्स स्थित नॉर्थ पेरी एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी। लेकिन कुछ ही समय में यह रिहायशी इलाके में क्रैश हो गया। इस हादसे की जांच के आदेश भी प्रशासन की तरफ से दिए गए हैं।