Raj Kundra ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के इन सितारों ने भी खाई है जेल की हवा
File Photo

    भारत में अश्लील फिल्मों (Porn Movies) को बनाने और बेचने दोनों पर ही प्रतिबंध लगाया गया है। इन दिनों शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति, बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Businessman Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने सोमवार को अश्लील फिल्मों को बनाने के मामले में गिरफ्तार (Arrested) किया है। इस घटना के बाद हंगामा मच गया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन ऐसे मामलों को लेकर माहौल गरमाया रहता है।

    अगर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की नेगेटिव बातों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी के पति, बिजनेसमैन राज कुंद्रा छाये हुए है। अब  इस मामले पर उनका 9 साल पहले किया गया पोर्न बनाम वेश्यावृत्ति पर लेकर पोस्ट फिर से एक बार चर्चा शुरू हो गई है। लोगों के लिए यह 2012 में किया गया पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमें उन्होंने कहा है कि  “ठीक है, तो पोर्न बनाम वेश्यावृत्ति।

    किसी को कैमरे पर सेक्स के लिए भुगतान करना कानूनी क्यों है? दोनों एक दूसरे से कैसे अलग है?”  गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा का यह पोस्ट तेजी से  वायरल हो रहा है।  इस ट्वीट पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं।  मुंबई पुलिस द्वारा उनकी गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए इसे “विडंबना” कहते हुए कमेंट किया। कई लोगों ने तो यहां तक ​​पूछा कि क्या उन्हें अब इसका जवाब मिल गया है।

    देश में “अश्लील सामग्री” के प्रकाशन और प्रसारण के खिलाफ कानून सख्त हैं। पुलिस ने राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद उनके करीबी  रेयान थोर्प को आज गिरफ्तार कर लिया गया। राज कुंद्रा पर एक महिला ने भी आरोप लगाया है कि अभिनय की नौकरी देने का वादा करने के बाद एकअश्लील फिल्म करने के लिए मजबूर होने का मामला दर्ज किया है।