JCB की मदद से पार कराई गई Corona Warriors को नदी, BJP सांसद ने ट्वीट कर कहा ‘सलाम’ – देखें तस्वीर

    कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से देश भर में तबाही का मंजर देखने को मिल रहा है। रोज़ाना हज़ारों लोग अपनी जान गवां रहे हैं। वहीं संक्रमितों की संख्या भी बढ़ रही है। ऐसे में देश भर के स्वास्थ्य कर्मियों की जितनी तारीफ की जाए कम है। यह लोग पिछले 18 महीनों से COVID-19 की लड़ाई में सबसे आगे हैं और लोगों की जान बचा रहे हैं। अस्पतालों और क्लीनिकों में डॉक्टरों, नर्सों और संबद्ध सेवा कर्मियों ने महामारी के खिलाफ बहुत बहादुरी दिखाई है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। जहां जेसीबी के मदद से कोरोना वॉरियर्स को नदी पार कराई गई। 

    इस तस्वीर को इंटरनेट की दुनिया में पसंद किया जा रहा है। लोग इस तस्वीर को देख कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। साथ ही  स्वास्थ्य कर्मियों के इस बहादुरी वाले काम के लिए धन्यवाद भी कर रहे हैं। इस तस्वीर को अलग-अलग सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर भी किया जा रहा है।

    तस्वीर को ट्विटर पर लद्दाख के सांसद (Ladakh MP) जमयांग सेरिंग नामग्याल (Jamyang Tsering Namgyal) ने शेयर किया है। फोटो में आपको चार स्वास्थ्य कर्मियों दिख रहे होंगे, जिसमें से दो ने पीपीई किट पहन रखी है। पोस्ट शेयर करते हुए भाजपा नेता ने लिखा, “हमारे #CovidWarriors को सलाम। ग्रामीण लद्दाख में अपनी सेवाएं प्रदान करने के लिए नदी पार करने वाले Covid वॉरियर्स की एक टीम। घर में रहें, सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें और कोविड वॉरियर्स का सहयोग करें।” इस तस्वीर को शेयर करते ही लोगों ने इसे खूब लाइक किया है।