picture Credit: Twitter
picture Credit: Twitter

    सुपरमैन (Sperman) के बच्चे बहुत बड़े फैन है बच्चों को सुपरमैन की फिल्में बहुत पसंद आती है। सोशल मीडिया(Social Media) पर  ब्राजिलियन (Brazilian) में सुपरमैन के साथ एक सड़क हादसा हो गया और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (VIral Video) हो रहा है। दरसअल यह वीडियो ब्राजिलियन कॉमेडियन (Comedian from Brazil) का है। जो सड़क पर स्टंट कर रहे थे। लेकिन यह स्टंट करना उन पर इतना भारी पड़ गया कि वह इस स्टंट में घायल हो गए। वह एक स्टंट (Stunt) कर रहे थे जिसमें वह सड़क पर सुपरमैन की कॉस्ट्यूम पहनकर एक बस को रोकने वाले थे। लेकिन यह स्टंट उन पर भारी पड़ा बस ने उन्हें पीछे से आकर टक्कर मार दी और वह घायल हो गये।

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ब्राजील के मशहूर कॉमेडियन लुइज रिबिरो डे एंड्रेज (Luiz Ribeiro de Andrade) ने सुपरमैन का कॉस्टयूम (Superman suit) पहना हुआ था और वो सड़क के बीचोबीच खड़े हुए थे। तभी उनके पीछे से आने वाली बस ने उन्हें जोर की टक्कर मार दी. उन्होंने कभी यह नहीं सोचा होगा कि यह मजाक उन्हें इतना भारी पड़ जाएगा. फिलहाल, अब उनकी हालत ठीक है। ये घटना 30 मई की है, जब वो वीकेंड पर ब्राजील की नगर पालिका बारा डॉस कोका विरोस के करीब मौजूद थे, इसी दौरान एक बस ने पीछे से आकर टक्कर मार दी, जब वह कैमरे के सामने बस को रोकने की एक्टिंग कर रहे थे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Klark Kent zap é 79 999181323 (@kaleusuperman)

    वीडियो में नजर आ रहा है कि वह बस को रोकने की एक्टिंग करने वाले थे लेकिन उनके साथ हादसा हो गया। इस हादसे के लिए उन्होंने अपने आप को जिम्मेदार ठहराया और भगवान को उनकी जान बचाने के लिए धन्यवाद दिया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।