Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    शादी (Wedding) में आपने आज तक दुल्हन को ही ज्यादा शर्माते हए देखा होगा। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ा एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसमें दूल्हा दुल्हन (Groom And Bride) को देखकर ऐसे शर्माया  जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। शादी में दूल्हा-दुल्हन आकर्षण का केंद्र होते है। शादी में कई बार दूल्हा-दुल्हन ऐसी हरकत करते है।  जिसे देखकर लोग दंग रह जाते है और अपनी हंसी नहीं रोक पाते है।

    यूजर्स को शादी से जुड़े ऐसे मजेदार वीडियो काफी पसंद आते है। दूल्हे का ऐसे शर्माने का मजेदार वीडियो यूजर्स को खूब पसंद आ रहा हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर official_niranjanm87 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि  शादी की रस्में चल रही है, दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे के सामने बैठे हुए है। जैसे ही रस्म शुरू होती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

    दूल्हा अपनी दुल्हन को देख ऐसे शर्माने लगता है कि वहां मौजूद लोगों की हंसी छूट जाती है। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स जमकर मजे ले रहे है। एक यूजर ने कमेंट किया है कि दूल्हे को इस तरीके से शर्माते हुए पहली बार देखा है। वीडियो पर इस तरह के ढेरों कमेंट लोग कर रहे हैं।