Picture Credit: Screengrab
Picture Credit: Screengrab

    Loading

    दुनिया में हर कोई शख्स अपने जन्मदिन (Birthday) को लेकर बहुत खुश और एक्ससिटेड रहता है। इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक  बुजुर्ग महिला का बर्थडे सेलिब्रेट (Celebrate birthday) का वीडियो वायरल हो रहा है। जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। आये दिनों सोशल मीडिया पर कई फनी वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते है। जो लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते है। कुछ वीडियो तो दिल को छू जाते है। बर्थडे के भी कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते है। जिसे देखकर सभी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। बर्थडे से जुड़ा बुजुर्ग महिला (Elderly Lady) का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

    बुजुर्ग महिला ने अपने जन्मदिन के केक पर लगे कैंडल को देखकर इस तरह से एक्सप्रेशन दिए कि और उनका यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो को देखकर आपका दिन बन जायेगा। वीडियो में आप देख सकते है कि  एक खूबसूरत ड्रेस और एक टियारा पहने एक के सामने बैठी बुजुर्ग महिला से होती है। जैसे ही वीडियो शुरू होता है, कोई केक पर जन्मदिन की मोमबत्ती जलाता है जो धीरे-धीरे खुलते हुए एक सुंदर फूल बन जाता है। इस नजारे को देखते ही बुजुर्ग महिला ऐसा रिएक्शन देती है। जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते है।

    महिला का रिएक्शन लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग वीडियो पर जमकर कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे है। यूजर्स का कहना है कि फूल की मोमबत्ती को देखकर महिला कितनी खुश हुई होगी। दूसरे यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में दिल की इमोजी पोस्ट कर अपना रिएक्शन दिया। वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर शेयर किया जा रहा है।