Picture Credit:  Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    दुनिया में लोगों के पास टैलेंट (Tallent) की कमी नहीं है। दुनिया के कोने-कोने में लोग भरे पड़े है। जिनके पास बहुत टैलेंट है और लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर इस तरह के कई वीडियो (Video Viral) सामने आते रहते है। लोग फेमस होने के लिए ऐसी अजीबो-गरीब हरकतें करते रहते है। वह अपनी इन्हीं हरकतों से रातों -रात स्टार बन जाते है। कई बार लोगों के हैरान कर देने वाले टैलेंट के वीडियो सामने आते रहते है। इन दिनों फेमस होने के लिए एक शख्स ने ऐसी हरकत करते हुए नजर  आ रहा है।

    जिसे देखकर यकीन कर पाना मुश्किल हो जायेगा। शख्स फेमस होने के लिए अपनी जान की परवाह किये बिना ऐसी हरकत कर रहा है। जिसे देखकर सब हैरान हो रहे है। यह चौंका देने वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह एक शख्स ने अपने सिर को पीछे घुमा दिया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by hepgul5 (@hepgul5)

    दरअसल, पहली नजर में तो चीजें सामान्य लगती है। लेकिन, चलते-चलते शख्स अपने सिर को जिस तरह से पीछे घुमाता है और फिर चलने लगता है उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. क्योंकि, ऐसा करते हुए खतरा भी हो सकता था। वीडियो को इंस्टाग्राम पर hepgul5 नाम के अकाउंट सेशेयर किया गया है। वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट और रिएक्शन दे रहे है।