Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    आज कल सोशल मीडिया (Social Media)  पर कई स्टंट (Stunt Video) के वीडियो आते रहते है स्टंट करने का क्रेज लोगों में बढ़ रहा है। प सभी ने कई स्टंट के वीडियो देखे होंगे। कई स्टंट के वीडियो हैरान कर देने वाले होते है। जिसे देखकर हम सभी के पसीने छूट जाते है और स्टंटमैन उसे आसानी से कर लेता है आये दिन ऐसे कई वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर छा हुए है और तहलका मचा रहा है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट (Internet) पर ट्रेंड (Trend) कर रहा है। शख्स के इस वीडियो को देखकर सभी लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। यह स्टंट बहुत ही जानलेवा है लोगों का यह भी कहना है।

    एक शख्स साइकिल (Bicycle)  लेकर नाले के ऊपर बने ब्रिज (Bridge) पर किस तरह उसे चला रहा है। ब्रिज के नीचे की गहराई देखकर कोई भी डर जायेगा। लेकिन यह शख्स उस ब्रिज पर आसानी से साइकिल नहीं चला रहा है बल्कि स्टंट कर रहा है यह वीडियो देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपनी जान किस तरह से जोखिम में डाल कर यह स्टंट कर रहा है। वीडियो को देखकर उसका स्टंट लाजवाब है लेकिन बहुत रिस्की भी है।

    यह वीडियो को ट्विटर पर Holy Cow’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। शख्स के स्टंट को अब तक 55 हजार लोग देख चुके हैं और इस वीडियो को 11 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। लोग इस पर कमेंट भी कर रहे है। इस वीडियो में जो शख्स स्टंट कर रहा है उसने कई सालों से इसकी प्रैक्टिस की है तब वह यह स्टंट कर रहा है। ऐसे किसी भी स्टंट को देखकर आप सभी उसको न दोहराये यह बेहद ही खतरनाक है।