Video : जीजा का जूता चुराने के लिए आपस में भिड़ी सालियां, लोग बोले- इज्जत की वाट लगा दी !

    Marriage Funny Video : शदी में जूता चुराई की रस्म (Shoe Stole Ceremony) सालों से चली आ रही है। शादी में अक्सर आपने दूल्हे की सालियों को जूता चुराई रस्म में हजारों-लाखों की डिमांड करते देखा होगा। कुछ जीजा अपनी सालियों की मांग आसानी से पूरी देते हैं, तो कई काफी नखरे दिखते हैं। लेकिन शादी में ऐसा बहुत बार देखा गया है कि सालियां अपने जीजू के जूते चुराने में फेल हो जाती हैं।  

    जूता चुराई रस्म में सालियों ने खूब की छीना-झपटी

    दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल( Social Media) हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि, दूल्हा शादी की रस्म पूरी कर खड़ा है, तभी अचानक कुछ सालियां वहां पहुंचकर जूते चुराने के बजाय सामने से छीनना शुरू कर देती है। दूल्हा भी जोर लगाकर जूता निकलने से बचाने लग जाता है, लेकिन आखिर में जब जूते निकल जाते हैं तो सालियां आपस में ही छीनने लग जाते हैं। इस दौरान दूल्हे के दोस्त-यार और भाई भी जूते को छीनने से बचाने में भीड़ जाते हैं।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shiv Talikoti ST (@shiv_the_cinematographer)

    लोगों ने खूब उड़ाया मजाक 

    बता दें कि, शिवि तलिकोटी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। लोग इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।  अब तक इस वीडियो को करीब एक लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। यूजर्स भी इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।