Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    हिमाचल प्रदेश : पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जूझ रही है। वहीं भारत में दूसरी तरफ कई जगहों पर प्राकृतिक कहर भी जारी है। कहीं तूफान से लोग परेशान है। अब धर्मशाला (Dharmashala) में अचानक से बादल फटने से बाढ़ जैसी स्तिथि पैदा हो गई है। सभी जगह जलभराव हो गया है। लोगों के घरों में पानी सड़कों पर नावों की तरह बहती कार देखने को मिल रही है। यह खौफनाक मंजर का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। बता दें कि  हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के धर्मशाला में एक बार फिर आसमानी कहर टूट पड़ा रहा है।

    यहां बादल फटने से तबाही मची हुई है. इसका असर सोशल मीडिया पर भी साफ तौर देखने को मिल रहा है। लोग इसका वीडियो इंटरनेट पर शेयर किये है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #Dharamshala और #cloudburst ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के साथ यूजर वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। धर्मशाला में लोगों के घरों में जलभराव देखने को मिल रहा है।

    तबाही का मची हुई है। यूजर्स लोगों की  सलामती के लिए दुआ मांग रहे है। ट्विटर पर वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है कि यह कहर न सिर्फ धर्मशाला में आज सुबह आई अचानक आई बाढ़ से है।

    बल्कि इलाके में निर्माण कार्य में आई तेजी से भी है। क्षेत्र की नाजुकता और पारिस्थिति को ध्यान में रखे बिना इमारतों का निर्माण किया जाता है।