Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है जो हमें हंसाते है। कई हैरान करने वाले वीडियो भी होते है। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट (Internet) पर वायरल हो रहा है।  वीडियो में एक बेटा अपनी मां के लिए कार खरीद (Son Buys a Car for His Mother and Gives Her a Gift) कर उन्हें गिफ्ट करता है। मां उस कार को देखकर ऐसा रिएक्शन देती है जो देखने लायक है। यह वीडियो को देखकर मां को दिए गिफ्ट पर मां के रिएक्शन को देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। शायद यही वजह है जब भी कोई ऐसा मोमेंट (Moment) सामने आते हैं तो मामला वायरल हो जाता है।

    यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल वीडियो को देखकर आपका खुशी का लेवल दुगुना हो जायेगा। यह वीडियो को ट्विटर पर लुई नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ एक मजेदार कैप्शन दिया है लिखा है कि यह बेंज या बेंटली कूप नहीं है, लेकिन मैंने आज अपनी मां को एक कार खरीदी। आई लव यू क्रेजी लेडी…. यह वीडियो में नजर आ रहा है कि सड़क पर सफेद रंग की एक कार खड़ी है और तभी शख्स मां को कार के पास ले जाता है और बताता है यह कार उनके लिए है।

     ये सुनकर मां की खुशी का ठिकाना नहीं रहता. वह चिल्लाने लगती हैं, और थैंक्यू सन कहते हुए बेटे को गले से लगा लेती हैं। यह वीडियो में मां की ख़ुशी देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी।