UP में छोटी बच्ची पर टूट पड़े आवारा कुत्ते, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

    Loading

    अलीगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) को स्मार्ट सिटी (Smart City) का दर्जा दिलाने के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए जा रहे हैं।  वहीं दूसरी तरफ शहर की आम जनता आवारा कुत्तों (Street Dogs) से सुरक्षित नहीं है।  ऐसा ही खौफनाक मामला सामने आया जहां एक मासूम बच्ची पर 12 आवारा कुत्तों ने हमला कर घायल कर दिया। इस हमले में 7 वर्षीय बच्ची बेहद गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।       

    यह घटना अलीगढ़ के क्वारसी थाना क्षेत्र के जीवनगढ़ की है।  जानकारी के मुताबिक, केला नगर की पत्थर वाली गली में सात वर्षीय रेशमा पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया, साथ ही उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया। जीवनगढ़ निवासी मोहम्मद कासिम की बेटी रेशमा दुकान से सामान लेने जा रही थी, तभी कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया।बच्ची उनसे बचने के लिए भागी भी, लेकिन ज़्यादा कुत्ते होने की वजह से वह बच नहीं पाई और कुत्तों ने बच्ची को जमीन पर गिरा दिया। फिर कुत्ते बच्ची को घसीटने लगे और जब आसपास के लोगों ने देखा तो आवारा कुत्तों से बच्ची को बचाने के लिए दौड़ लगा दी।  यह पूरी घटना पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

     

    सीसीटीवी में कैद हुई वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची जो सड़क पर जा रही है।  जैसे ही वह एक गली के सामने से गुजरती है, आवारा कुत्तों का झुंड उसके ऊपर टूट पड़ता है।  पहले 4- 5 कुत्ते उसके ऊपर टूटते हैं और फिर कुत्तों की संख्या बढ़ जाती है।  कुत्ते बच्ची को घसीटते हुए सड़क के एक कोने से दूसरे कोने तक ले जाते हैं।  फिर जैसे ही आसपास के लोगों ने इस घटना को देखा तो वजह तुरंत उसे बचाने के लिए पहुंच गए।