Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    विद्धार्थी जीवन (Student Life) में अपनी पढ़ाई (Study) को लेकर टाइम टेबल (Time Table) बनाते है। अपने पुरे दिन की पढ़ाई किस तरह करनी है पुरे दिन का शेडूअल बना लेते है। इसे कड़ी में इन दिनों एक ऐसे ही बच्चे का टाइम टेबल की तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रही है। बच्चे के टाइम टेबल को देखकर आपके दिमाग का दही हो जायेगा और आप अपना माथा पकड़ लेंगे। वहीं आपको इस टाइम टेबल को देखकर हंसी भी आएगी। बच्चे का यह मजेदार टाइम टेबल लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

    यह तस्वीर  देखने के बाद आपको भी अपने बचपन के दिन याद आ जाएंगे। बच्चे ने जोश-जोश में खतरनाक टाइम टेबल बना दिया।  तस्वीर में आप देख सकते हैं कि स्टूडेंट ने किसी भी समय को छोड़ा नहीं गया है। सुबह उठने से लेकर रात को सोने तक पूरा टाइम एकदम फिक्स है।

    इसके साथ ही तस्वीर के एकदम टॉप पर लिखा है कठिन परिश्रम + पक्का इरादा = सफलता. हालांकि बीच-बीच में आराम की बात भी लिखी हुई है।  तस्वीर के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा है कि धांसू टाइम टेबल , तस्वीर देखकर यूजर्स हंसी से लोट-पोट हो रहे है।

    इस पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा है कि  हमारे टाइम टेबल केवल दीवार की शोभा बनकर ही रह जाते है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि  यह टाइम टेबल पूरी ईमानदारी और शिद्दत के साथ बनाया गया है।