Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया पर कुत्तों (Dogs) कई वीडियो वायरल होते रहते है। कई लोग अपने पालतू जानवरों को फॅमिली मेंबर की तरह मानते है। वह अपने जानवरों के साथ समय बिताते है। बदले में कुत्ते भी उन्हें दुगुना प्यार देते है। ऐसे ही एक कुत्ते का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसमें कुत्ता डांस कर रहे कपल (Couple Dance Video)  के बीच में जाकर खड़ा हो जाता है। वीडियो में देखकर यह पता चलता है कि उसका उसके मालिक के साथ कितना लगाव है वह अपने मालिक को किसी और के साथ नहीं देख सकता है।

    इसलिए जब वह शख्स पार्टी में  कपल डांस कर रहे थे। तभी कुत्ते की यह हरकत ने सभी का दिल जीत लिया है। वीडियो को  ‘Fred Schultz’ नाम के अकाउंट से ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो में नजर आ रहा है। एक कपल डांस कर रहा होता है. लेकिन, अचानक बीच में कुत्ता आ जाता है. कपल बड़े प्यार से उसे कुत्ते के साथ डांस करता है. लोगों को कपल का यह अंदाज काफी पसंद आता है।

    वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है की मुझे मत भूले, यह डांस वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। इस वीडियो को अब तक  3 लाख 63 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे है।