Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    शादी (Wedding) में मौज-मस्ती का माहौल होता है। सभी जाति और धर्म में शादियों के अलग-अलग रस्म होते है। कुछ ऐसे रस्म होते है। जिसे देखकर हंसी आ जाती है आप सोच में पड़ जाएंगे कि ऐसे भी कोई रस्म हो सकता है। लेकिन सभी की परंपरा रस्म अलग होते है। लोग शादी में अपने रीति-रिवाजों  से करते है। शादी में सभी लोग खूब मजे करते है और शादी के ऐसे ही मजेदार मोमेंट के वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो जाते है।

    जिसे देखकर लोग खूब हंसते है और शादियों के अलग-अलग रस्म के बारे में भी जानते है। इन दिनों ऐसे ही एक रस्म का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आपको खूब मजा आएगा। इस शादी में अनोखी रस्म देखने को मिली। वीडियो को इंस्टाग्राम पर arthibalajimakeoverstyles नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by PEARLS Beauty Lounge & Academy (@arthibalajimakeoverstyles)

    वीडियो में आप देख सकते है कि एक दुल्हन कुर्सी पर बैठी हुई है। महिला के सामने रखी टेबल पर कई सारे गोलगप्पे रखे हुए नजर आ रहे हैं। दुल्हन काफी खुश लग रही है। तभी दुल्हन के बराबर में खड़ा हुआ शख्स उसके सिर पर कई सारे पापड़ रखकर उन्हें तोड़ता हुआ नजर आ रहा है।

    पापड़ तोड़ते ही पापड़ का चूरा दुल्हन पर गिर जाता है। यह शादी में अनोखी रस्म का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यूजर्स वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे है।