शख्स का अचानक बिगड़ा बैलेंस, गाड़ी से नीचे की तरफ गिरा- फिर जो हुआ देखें शॉकिंग वीडियो

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल (Viral Photo And Video) होते रहते हैं। कभी कुछ इमोशनल वीडियो (Emotional Video) तो कभी ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। इस तरह के वीडियो ज़्यादातर तो जानवरों (Animals Video) के ही होते हैं, लेकिन आज हम जिस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं यह वीडियो एक इंसान का है। इस वीडियो में शख्स जिस तरह खुद को बैलेंस करने में कामयाब हुआ है वह तारीफ के काबिल है। 

    सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो ने धूम मचा रखी है। इस वीडियो में दिख रहा शख्स एक लोडिंग ऑटो में है और कुछ काम कर रहा है, लेकिन अचानक उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह ऑटो से गिरने ही वाला होता है, लेकिन फिर वह अपना बैलेंस संभाल लेता है पर वह लोडिंग ऑटो में कुछ इस तरह लटक जाता है कि उसे फिर से खड़ा होने के लिए किसी साहारे की ज़रूरत होती है। इतने में एक कार आती है। पहले से शख्स को लटका देख कार कुछ दूर पीछे ही रूक जाती है, लेकिन बाद में वह शख्स से पास आती है और उसे खुद को बैलेंस करने में मदद करती है।

    वायरल वीडियो को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर Humans Being Bros अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 15 हज़ार से ज़्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं इस वीडियो को देखकर लोग जमकर रिएक्शंस भी दे रहे हैं। साथ ही इसे कई बार शेयर भी किया जा रहा है।