Video: कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने पर कलेक्‍टर ने युवक को जड़ा थप्‍पड़, वीडियो वायरल होने पर मांगी माफी

    Loading

    रायपुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले (Surajpur District) में लॉकडाउन का उल्लंघन (Lockdown Protocols) करने पर कलेक्टर ने एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया और पुलिसकर्मियों ने उसकी पिटाई कर दी। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल (Collector Ranbir Sharma Viral Video) होने पर कलेक्टर ने अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी है।  

    सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के अनुसार मास्क लगाए एक युवक को पुलिस ने जब रोका तब वह कलेक्टर को एक कागज और मोबाइल फोन पर कुछ दिखाने की कोशिश करने लगा। इस दौरान कलेक्टर ने उसका फोन लिया और उसे जमीन पर फेंक दिया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार युवक की पहचान अमन मित्तल (23) के रूप में हुई है।  

    पुलिसकर्मियों ने युवक को डंडे से पीटा 

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, कलेक्टर ने युवक को थप्पड़ भी मारा और मौजूद पुलिसकर्मी और अधिकारी को युवक की डंडे से पिटाई करने का आदेश दिया। वीडियो में कलेक्टर द्वारा युवक की पिटाई का आदेश देते हुए सुना जा सकता है। घटना का वीडियो के वायरल होने के बाद कलेक्टर ने माफी मांग हैं और कहा है कि लोग नियमों का पालन करें।

    सूरजपुर जिले के कलेक्टर रणबीर शर्मा (Ranbir Sharma)ने एक वीडियो जारी कर माफी मांगी है। उन्होंने अपने बयान में कहा, “आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें मुझे एक आदमी को थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है जो लॉकडाउन के दौरान बाहर था। आज के व्यवहार के लिए मैं दिल से माफी मांगता हूं। उस व्यक्ति का अनादर करने का मेरा कोई इरादा नहीं था।” शर्मा ने कहा है कि वह जिले के सभी निवासियों से अपील करते हैं कि कोविड के उचित व्यवहार का पालन करें और घर पर ही रहें। इससे पहले कलेक्टर ने कहा था कि युवक मोटरसाइकिल में तेज गति से जा रहा था तथा उसने दुर्व्यवहार भी किया था।

    उन्होंने आगे कहा, “इस महामारी की स्थिति में सूरजपुर जिले समेत पूरे छत्तीसगढ़ राज्य को अपूरणीय क्षति का सामना करना पड़ रहा है। राज्य सरकार के हम सभी सरकारी कर्मचारी इस समस्या से निपटने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।” कलेक्टर शर्मा ने कहा है कि वह और उनकी मां भी कोरोना वायरस से संक्रमित थे। उन्होंने कहा है कि वह अब ठीक हो गए हैं, लेकिन मां अब भी संक्रमित है। उन्होंने बताया कि घर पर ही उनकी मां का इलाज चल रहा है।