हैरतअंगेज : सोने गई महिला, बेड के नीचे निकले 18 सांप, इसके बाद हुआ चौकाने वाला हादसा

    जॉर्जिया : एक ऐसी घटना सामने आयी हैं जिसे सुनकर आप चौंक जायेंगे। जी हां सोचिए कि आप अपने बेडरूम में सो रहे हो और आपको पता चले कि आपके बेड के नीचे सांपों का झुंड बैठा है, तो ये जानकर हर किसी के होश उड़ जाएंगे। अमेरिका के जॉर्जिया में एक परिवार को उनके बिस्तर के नीचे की जगह एक नहीं बल्कि 18 सांप मिले हैं। महिला ने अपने घर में मिले सांप के परिवार की तस्वीर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही है। तो चलिए जानते है क्या हैं ये पूरा मामला….(Surprising: The woman went to sleep, 18 snakes came out under the bed, after this a shocking accident happened)

    सोने गयी महिला फर्श पर दिखा सांप

    बेडरूम में सोने जा रही थी महिला, फर्श पर कुछ रेंगता दिखा दरअसल जॉर्जिया के ऑगस्टा में ट्रिश विल्चर अपने पति के साथ रहती हैं। रविवार की रात उन्होंने अपने बिस्तर के नीचे एक सांप देखा। ट्रिश विल्चर ने बताया, ‘शुरुआत में मुझे लगा कि वह बालों का एक गुच्छा है। लेकिन जब मैंने पाया कि वो हिल-डुल रहा है तो मै डर गई। मैंने ध्यान से देखा तो मेरी नजर दूसरे सांप पर पड़ी तो मैं तुरंत अपने पति के पास गई और उन्हें बताया कि हमारे बेड के नीचे सांप है।

    एक नहीं बल्कि थे 18 सांप

    बेड के नीचे बैठे थे 18 सांप विल्चर और उनके पति मैक्स ने सांप की तस्वीरों को फेसबुक पर भी शेयर किया। उन्होंने सोशल मीडिया साइट पर लिखा, ‘इसके बाद मुझे कार्डियोलॉजिस्ट की जरूरत पड़ सकती है। मैक्स विल्चर ने हर सांप को पकड़ने के लिए एक ग्रैबर टूल का इस्तेमाल किया और सभी को एक बैग में रखा। पति-पत्नी ने सांपों को पास के एक नाले में छोड़ दिया। एक वाइल्डलाइफ ट्रैपर ने अगले दिन उनके घर गए और देखा कि अंदर कोई और तो सांप मौजूद नहीं।

    अभी भी डरी हुई है महिला

    जहां हम एक साप देख लें तो हमारे होश उड़ जातें हैं लेकिन इस महिला के घर में एक नहीं बल्कि 18 सापों का झुंड मिला है तो इनकी क्या हालत हुई होगी इसका हम अंदाजा लगा सकते है। अभी भी दहशत में महिला ट्रिश ने कहा कि उनका मानना है कि सांप उनके घर के अंदर घुस गए क्योंकि उनके घर के पास कई जगहों पर सफाई हुई है और उनका घर कूड़े का घर बन गया है। उन्होंने लिखा, मुझे अभी भी डर लगता है कि कहीं फिर से सांप ना आ जाए। क्योंकि मैं इस बात आश्वस्त नहीं हूं कि सभी सांप निकल गए हैं। उन्होंने लिखा, रात में नींद नहीं आई। घर में कहीं भी बैठने से पहले सौ बार सोचना पड़ रहा है।