Swiggy
File Photo

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन कई तरह के मीम्स, जोक्स और तरह-तरह के पोस्ट वायरल (Viral) होते रहते है और यह सुर्ख़ियों में छाए रहते है। इन दिनों ऐसे एक फूड डिलीवरी ऐप (Food Delivery Aap) स्वीगी (Swiggy) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लोग इनके इस अनोखे अंदाज पोस्ट को काफी पसंद कर रहे है। Swiggy ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक स्टेटमेंट लिखा और उसके आखिर में खाली जगह छोड़कर लोगों से उसे फिल करने को कहा। लोगों को यह खूब पसंद आ रहा है और लोग इस खाली जगह को भरकर अपने रिप्लाई कर रहे है। लोग इस पर अपने-अपने मजेदार रिप्लाई कर रहे है।

    यह Swiggy का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल हो रहे पोस्ट पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने ऐसा स्टेटमेंट लिखकर ऐसा रिप्लाई दिया। जिसे पढ़कर लग अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे है। यूपी पुलिस का रिप्लाई इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ।

    इन दिनों सुर्ख़ियों में है। बता दें कि  फूड डिलीवरी ऐप Swiggy ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक स्टेटमेंट लिखा और उसके आखिर में खाली जगह छोड़कर लोगों से उसे फिल करने को कहा। Swiggy ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘you can’t make everyone happy, you’re not _______’ सेंटेंस के आखिर में खाली जगह को लोगों से फिल करने के लिए कहा गया था।

    लोग इस खाली जगह पर मजेदार रिप्लाई कर रहे है। लेकिन यूपी पुलिस के इस रिप्लाई ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। रिप्लाई में यूपी पुलिस ने लिखा है कि ‘You can’t solve every problem, you’re not UP 112.’इस मजेदार रिप्लाई पर सभी लोग कमेंट कर रहे है।