Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई हादसे की वीडियो भी वायरल होते रहते है। जिसे देखकर हम दंग रह जाते है। कई बार कुछ हादसे लोगों की जल्दबाजी की वजह से हो जाते है। एक कहावत भी है कि  दुर्घटना से देर भली, मतलब यह है कि देर होगी वह ठीक है लेकिन कोई दुर्घटना (Accident) नहीं होनी चाहिए। लेकिन लोग कई बार इतनी जल्दबाजी में होते है कि वह अपनी जान को खतरे में डाल देते है। आज कल के युवक बाइक को तेज रफ़्तार से चलाते है। इंटरनेट पर एक ऐसे ही हादसे का वीडियो वायरल (Video Viral)  हो रहा है। 

    वायरल हो रहा यह वीडियो 25 सेकंड का है। जहां चेकपोस्ट पर एक पुलिसकर्मी को हाथ हिलाते हुए और चेक पोस्ट के नजदीक आने पर बाइक को रुकने के लिए इशारा कर रहा था। लेकिन शख्स ने पुलिस कर्मी की बात नहीं सुनी और यह हादसा हो गया और हादसे में बाइक पर पीछे सवार शख्स की जान चली गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तेलंगाना के मनचेरियल जिले के जनाराम मंडल क्षेत्र के थापलापुर गांव का है। जहां शख्स वन विभाग की एक चेक पोस्ट को चकमा देने की कोशिश कर रहे थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी को हाथ हिलाते हुए और चेक पोस्ट के नजदीक आने पर बाइक को रुकने के लिए संकेत देते हुए देखा जा सकता है. लेकिन बाइक सवार नहीं मानता।  जिस वजह से ये खतरनाक हादसा घट जाता है।

    इस हादसे के दौरान बाइक ड्राइवर समय पर चेकपोस्ट को डक सिर नीचा करने  में कामयाब रहा, मगर पीछे की सीट पर सवार सिर नीचे नहीं कर सका और उसका सिर बैरिकेड से जा टकराया।  इसके बाद बाइक पर से वह धड़ाम होकर गिरा और वहीं पड़ा रह गया, जबकि बाइक चलाने वाला रफ्तार में आगे बढ़ता रहा और पीछे बैठे शख्स की मृत्यु हो जाती है।