लड़के को सूझी कुरफाती, फ्रिज के अंदर फोड़ दिया सुतली बम, फिर जो हुआ… देखें Video

    Loading

    बहुत से लोगों को अजीबो-गरीब चीज़ें (Strange) करने की आदत होती है। कभी-कभार कुछ लोग ऐसी हरकत कर देते हैं, जो उनके लिए भी नुकसान वाली होती है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो को देख आपको बहुत हैरानी होगी। साथ ही आप अपनी हंसी भी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में एक शख्स सुतली बम (Sutali Bomb in Fridge) के साथ कुछ ऐसा करता है जिसे देख पक्का सबके होश उड़ जाएंगे। 

    इस फनी वीडियो (Funny Video) में एक लड़का मजाक के लिए फ्रिज के अंदर सुतली बम जलाकर रख देता है और बाहर से फ्रिज का दरवाजे को पकड़ लेता है। लेकिन, जब सुतली बम फटता है तो उसके भी होश उड़ जाते हैं। यह वीडियो इंटरनेट की दुनिया में छाया हुआ है।

    सुतली बम के फटते ही फ्रिज में लगभग हजारों का नुकसान (Loss) हो जाता है। इस फ्रिज का दरवाज़ा टूट जाता है। वीडियो देख आप अपनी हंसीं नहीं रोक पाएंगे। वायरल वीडियो देखकर लोग इस युवक की बेवकूफी पर हंस रहे हैं। इस 18 सेकंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक कुछ नया करने की कोशिश में अपना की नुकसान कर बैठता है। 

    सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर इस वीडियो को The Darwin Awards नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो देख लोग इस पर काफी कमेंट्स भी कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 86 हज़ार से ज़्यादा लोग देख चुके हैं।