Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी (Wedding) से जुड़े कई फनी वीडियो वायरल (Funny Video Viral) हो रहे है। शादी में सभी लोग बहुत मजा आता है। इस मौके पर परिवार, दोस्त और रिश्तेदार सभी खुब जमकर मस्ती भी करते हैं, सभी लोग शादी किसी की भी हो वह एन्जॉय करते है। लेकिन शादी के बीच ऐसा माहौल बन जाता है जिससे यह मजा दुगुना हो जाता है और इस तरह से वीडियो इंटरनेट (Internet) पर वायरल हो जाते है। जिसे देखकर लोग अपनी हंसी रोक नहीं पाते है। अब आपको हंसाने के लिए एक और वीडियो आ गया है।

    जिसमें दूल्हा-दुल्हन फेरे लेने के दौरान काफी धीरे-धीरे चल रहे हैं। दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) को धीरे चलते हुए देखकर एक शख्स नाराज हो जाता है और फेरों के बीच में ही दुल्हन का हाथ पकड़कर उसे धक्का दे देता है। यह वीडियो देखकर आपको हंसी आ जाएगी कि इस शख्स को इतनी दिक्कत क्यों है। वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि दूल्हा-दुल्हन फेरे लेने के दौरान काफी धीरे-धीरे चल रहे हैं। दूल्हा-दुल्हन को धीरे चलते हुए देखकर एक शख्स नाराज हो जाता है और फेरों के बीच में ही दुल्हन का हाथ पकड़कर उसे धक्का दे देता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Priyanka Solanki (@priyanka_bakul93)

     दुल्हन उसे पलटकर देखती है और फिर जोर से हंसने लगती है, दूल्हे को भी हंसी आ जाती है और वहां खड़े सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते है। यह वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। इस वीडियो को अब तक 26 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। यूजर कमेंट कर रहे है कि अरे हाथ तो पकड़ा ही नहीं एक दूसरे का. दूसरे यूजर ने लिखा, मजाक चल रहा है क्या, इस तरह के ढेरों कमेंट इस वीडियो पर आ रहे है।